Breaking News
Home / नगरे / प्रयाग / इतिहास या धार्मिक ग्रंथों से छेड़छाड़ करने वालो पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर जेल में डाल देना चाहिए – अखाड़ा परिषद अध्यक्ष

इतिहास या धार्मिक ग्रंथों से छेड़छाड़ करने वालो पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर जेल में डाल देना चाहिए – अखाड़ा परिषद अध्यक्ष

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी जी महाराज

 

इलाहाबाद – फिल्म पदमावती और श्री श्री रविशंकर पर अखाडा परिषद अध्यक्ष ने बोला है बड़ा हमला, इलाहाबाद में अखाडा परिषद् के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी महाराज ने कहा है कि इस तरह से इतिहास के साथ खिलवाड़ और धार्मिक ग्रन्थ के साथ नाट्यरूपान्तर या फिल्म दिखा रहे है उनके खिलाफ राष्ट्र द्रोह का मुक़दमा दर्ज करके जेल में डाल देना चाहिए। वही दूसरी तरफ अखाडा परिषद् अध्यक्ष ने श्री श्री रवि शंकर को नौटंकी बाज बता कर नसीहत दी की वो सिर्फ आर्ट ऑफ लिविंग चलाये इनकी कोई सुनेगा नहीं। अखाडा परिषद् ने श्री श्री पर हमला बोलते हुए कहावत के माध्यम से बताया की –”किया कराया कुछ न पाया और लौट के बुद्धू घर को आया ” यही काम उनका रहेगा बस।

अखाडा परिषद् के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी महाराज ने कहा है कि इस तरह से इतिहास के साथ खिलवाड़ और धार्मिक ग्रन्थ के साथ नाट्यरूपान्तर या फिल्म दिखा रहे है उनके खिलाफ राष्ट्र द्रोह का मुक़दमा दर्ज करके जेल में डाल देना चाहिए।अगर ऐसा नहीं होगा तो ये लोग धीरे धीरे इतिहास को ख़त्म कर देंगे ये पूरी तरह से पबलिसिटी स्टंट है इसको पूरी तरह से बंद होना चाहिए और इसको वेवजह तूल दिया जा रहा है यूपी सरकार ने इस पर जो रोक लगाई है अखाडा परिषद् इसका पूरा सम्मान करता है।

वही दूसरी तरफ अखाडा परिषद् अध्यक्ष ने श्री श्री रवि शंकर को नौटंकी बाज बता कर नसीहत दी की वो सिर्फ आर्ट ऑफ लिविंग चलाये इनकी कोई सुनेगा नहीं। इससे पहले रविशंकर नहीं दिखाई दिए जब गोलिया और लाठिया चल रही थी श्री श्री नौटंकी कर के वापस चले जायेंगे इनको सर्व आर्ट ऑफ लिविंग चलना चाहिए इनको ये सब चक्कर में नहीं पड़ना चाहिए इसके बाद अखाडा परिषद् ने श्री श्री पर हमला बोलते हुए कहावत के माध्यम से बताया की –”किया कराया कुछ न पाया और लौट के बुद्धू घर को आया ” यही काम उनका रहेगा बस।

About Abhishek Tiwari

Check Also

करोड़ो रूपए गबन के आरोपी प्रो वीसी को क्राइम ब्रांच और पुलिस की टीम ने किया गिरफ्तार,

  इलाहाबाद – नैनी स्थित शुआट्स के डॉयरेक्टर प्रशासन और प्रो वीसी विनोद बी लाल को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: