Breaking News
Home / नगरे / प्रयाग / छात्र के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म, इलाज के दौरान मौत

छात्र के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म, इलाज के दौरान मौत

मृतक के परिजनों को समझाते पुलिस प्रशासन के अधिकारी

 

इलाहाबाद : यूपी के इलाहाबाद में पाँचवी क्लास में पढ़ने वाले एक स्टूडेंट के साथ दरिंदगी का चौकाने वाला मामला सामने आया । आरोप है कि रात में मेले से वापस लौट रहे इस मासूम को गाँव के दो दंबग युवकों ने बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया । मासूम को इलाहाबाद के सरकारी अस्पताल में दाखिल किया गया जहां उसने आज दम तोड़ दिया । दोनों युवक फरार है पुलिस उनकी तलाश कर रही है ।

मृतक दिनेश की फ़ाइल फ़ोटो

इलाहाबाद के शाइन पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाले दिनेश का वजूद अब महज इन तश्वीरो मे सिमट कर रह गया है । पांचवी क्लास में पढ़ने वाला दिनेश पास के कस्बे से मेला देखकर अपने घर लौट रहा था जहां गांव के दो दबंग युवक उसे पकड़ कर एक मकान के अंदर ले गए और उसके साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया । सुबह जब मासूम अपने घर पहुचा तो वह लहुलुहान हो चुका था । मासूम के परिजन उसे पहले पास के सीएचससी ले गए जहाँ जवाब देने के बाद उसे इलाहबाद के कई सरकारी अस्पतालों में भेजा गया जहाँ डॉक्टर्स उसका इलाज करने को टालते गए । आखिर में सरकारी अस्प्ताल में भी ऑपरेशन के लिए उसके परिजनों से दस हजार रुपये मांगे गए । मा बाप पैसे का इंतज़ाम करने चले तो गए लेकिन जब वापस वह लौटे तो मासूम दिनेश की आखिरी सांसे थम चुकी थी।

एसपी गंगापार सुनील कुमार सिंह

दिनेश की मौत की खबर मिलते ही दिनेश के गांव बलरामपुर में हडकम्प मच गया । गाव वालो ने गाव में कमकर तोड़फोड़ औऱ हंगामा किया । सड़क पर जाम भी लगा दिया गया । भारी तादाद में पुलिस फोर्स मौके पर पहुचने के बाद हालात काबू में आ सके । पुलिस के हाथ अभी खाली है । दिनेश की लाश को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया गया है । एसपी गंगापार सुनील सिंह का कहना है कि दिनेश के गाँव बलरामपुर में अभी माहौल शांतिपूर्ण है एहतियातन भारी पुलिस बल मौके पर तैनात किया गया है ।

About Abhishek Tiwari

Check Also

करोड़ो रूपए गबन के आरोपी प्रो वीसी को क्राइम ब्रांच और पुलिस की टीम ने किया गिरफ्तार,

  इलाहाबाद – नैनी स्थित शुआट्स के डॉयरेक्टर प्रशासन और प्रो वीसी विनोद बी लाल को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: