Breaking News
Home / नगरे / प्रयाग / अतीक अहमद का दाहिना हाँथ आबिद प्रधान गिरफ्तार

अतीक अहमद का दाहिना हाँथ आबिद प्रधान गिरफ्तार

पुलिस की गिरफ्त में हत्यारोपी

 

इलाहाबाद : इलाहाबाद पुलिस और क्राइम ब्रांच ने बाहुबली अतीक अहमद के दाया हाथ माने जाने वाले और उसके खास शूटर आबिद प्रधान और उसके भाई फरहान को ग्रिफ्तार किया है इन दोनो पर हत्या अपहरण लूट ज़मीन कब्ज़े के कई अनगिनत मामले दर्ज है अतीक अहमद के इशारे पर ये कोई भी जुर्म करने से पीछे नहीं हटते यहाँ तक की बाहुबली अतीक अहमद के कहने पर इसी शूटर आबिद ने अपनी बहन और ड्राइवर की हत्या कर के अतीक और आपने दुश्मन को फसा दिया लेकिन सरकार बदलते ही जांच में साजिश का खुलासा हो गया। पुलिस ने अतीक  के शूटर आबिद पर २० हज़ार का इनाम भी रखा था।

हत्यारोपीओं के पास से बरामद हथियार

पुलिस की ग्रिफ्ट में खड़े ये तीन लोग सपा के बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के ख़ास गुर्गे है  जो बॉस अतीक का इशारा मिलने पर किसी की भी हत्या कर देते है और किसी की भी ज़मीन का कब्ज़ा कर लेते है अतीक के खास शूटर और उसका दाहिना हाथ माने जाने वाला आबिद प्रधान और उसका भाई फरहान अतीक के कहने पर ही अब तक हर जुर्म में शरीक रहे है इनदोनो के खिलाफ इलाहाबाद के धूमन गंज  सहित अलग अलग थानों में हत्या हत्या का प्रयास लूट अपहरण ज़मीन कब्ज़े के कई मामले दर्ज है।

साल २०१५ में इन दोनों शूटर भाइयो ने अपने साथियो के साथ मिलकर अपनी ही चचेरी बहन अलकमा और ड्राइवर सुरजीत को गोलियों से छलनी कर दिया । वारदात इतनी भयानक की गयी की इसने अपनी बहना को १७ गोलिया और ड्राइवर को १३ गोलिया मार कर मौत के घाट उतारा और इसका इलज़ाम दाल दिया कम्मू और जाबिर नमक अतीक और अपने दुश्मन पर वो भी इसलिए क्योंकि ये दोनों लोग अतीक के खिलाफ खड़े होकर विधान सभा चुनाव लड़ने की कोशिश कर रहे थे जिस पर अतीक अहमद गैंग ने ये दो हत्या कर अपने दुश्मनो को फसा दिया।

हालाँकि सरकार बदलने के साथ मामले की जांच जब दोबारा की गयी तो इस हत्याकांड में अतीक और उसके गुर्गो का शामिल होने का राज़ फास हो गया पुलिस ने अतीक के शूटर आबिद पर २० हज़ार का और उसके भाई फरहान पर ५ हज़ार का इनाम घोषित किया था पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने इलाहाबाद के नवाब गंज इलाके में एक गांव से दोनों को ग्रिफ्तार किया हालाँकि पुलिस ने इन दोनों को सरक्षण देने के आरोप में एक युवक को भी ग्रिफ्तार किया है पुलिस को अतीक के गुर्गो के पास से एक राईफल तमंचे और करीब सौ ज़िंदा कारतूस बरामद हुए है। अतीक अहमद इस वक्त देवरिया जेल में बंद है जबकि इनके भाई खालिद अज़ीम उर्फ़ अशरफ फरार है पुलिस अशरफ पर अब इनाम बड़ा कर ढाई लाख करने की कोशिश कर रही है ।

About Abhishek Tiwari

Check Also

ट्रेन रोककर फ़िल्म पद्मावती का विरोध

  इलाहाबाद : संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावती का विरोध जोर पकड़ता जा रहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: