Breaking News
Home / नगरे / प्रयाग / रिटायर्ड दारोगा के बेटे ने अपनी प्रेमिका को पाने के लिए शोध छात्र की करवा दी हत्या

रिटायर्ड दारोगा के बेटे ने अपनी प्रेमिका को पाने के लिए शोध छात्र की करवा दी हत्या

इलाहाबाद – इलाहाबाद पुलिस ने दो हफ्ते पहले शोध छात्र की गोली मार कर हत्या किये जाने की घटना का खुलासा कर दिया है । शोध छात्र की हत्या करने की साजिश उसकी प्रेमिका के पुराने प्रेमी ने रची थी । पुलिस ने शोध छात्र की हत्या के लिये सुपारी देने वाले रिटायर्ड दारोगा के बेटे को गिरफ्तार कर पूरी घटना का खुलासा कर दिया ।

पुलिस के मुताबिक रिटायर्ड दारोगा के बेटे ने अपनी प्रेमिका को दोबारा पाने के लिये उसके नये प्रेमी को मौत के घाट उतारने की साजिश रच डाली । जिसके लिये उसने बांदा के शातिर शूटर राम बाबू को एक लाख रुपये में सुपारी दी । पचास हजार रुपये एडवांस लेने के बाद शातिर शूटर रामबाबू ने शोध छात्र को उसके किराये के घर के गेट पर आठ अक्टूबर की देर रात गोली मार दी । सर में गोली लगने के कारण घायल शोध छात्र ने इलाज के दौरान लखनऊ के केजीएमयू में दम तोड़ दिया था । गोली मारने की ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुयी थी लेकिन रात का वक्त होने के कारण पुलिस को सीसीटीवी से कोई खास सुराग नही मिल सका था । काल डिटेल के सहारे पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा किया है ।

इस घटना के शातिर शूटर रामबाबू को इलाहाबाद पुलिस ने रविवार को मुठभेड़ के दौरान गोली लगने के बाद घायल होने पर गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस के मुताबिक शोध छात्र उपेन्द्र यादव की हत्या की त्रिकोणीय प्रेम कहानी के चलते की गयी थी । पुलिस ने इस घटना के साजिश कर्ता आनंद के साथ ही शातिर शूटर रामबाबू के एक गुर्गे को गिरफ्तार कर लिया है । जिनके पास से पुलिस को तमंचा और कारतूस भी बरामद हुआ है । पुलिस की गिरफ्त में खड़ा घटना का तानाबाना बुनने वाला आनंद हाल ही में रिटायर हुये दारोगा का पुत्र है । उसी ने अपना पुराना प्यार हासिल करने के लिये हत्या की वारदात की साजिश रच डाली ।

About Abhishek Tiwari

Check Also

करोड़ो रूपए गबन के आरोपी प्रो वीसी को क्राइम ब्रांच और पुलिस की टीम ने किया गिरफ्तार,

  इलाहाबाद – नैनी स्थित शुआट्स के डॉयरेक्टर प्रशासन और प्रो वीसी विनोद बी लाल को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: