Breaking News
Home / नगरे / प्रयाग / गैंग रेप के बाद महिला पर एसिड अटैक

गैंग रेप के बाद महिला पर एसिड अटैक

अस्पताल में भर्ती रेप पीड़ित
इलाहाबाद : यूपी में खुले बाजारों में एसिड की सख्त पाबंदी के बाद भी महिलाओं पर एसिड अटैक की घटनाये रुकने का नाम नहीं ले रही है | ताज़ा मामला इलाहबाद का है जहाँ  एक दलित महिला के साथ पहले गैंग रेप किया गया और बाद में अपनी भड़ास निकालने के लिए आरोपी युवक ने महिला के प्राइवेट पार्ट में एसिड डाल दिया | आरोप है की एक कॉलेज में सफाई कर्मी के तौर पर काम कर रही इस महिला का एक युवक से अफेयर था लेकिन युवक की शादी कही और तय होने के बाद जब यह महिला उसे अपने साथ  शादी के  लिए मजबूर करने लगी तब उसने यह खतरनाक कदम उठाया ताकी वह महिला उसके रास्ते से हट सके | पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है |
इलाहबाद के एक कॉलेज में सफाई कर्मचारी महिला पर एसिड अटैक का सनसनी खेज मामला सामने आया है | आरोप है की यहां के घूरपुर थाना क्षेत्र में एक इंटर कॉलेज की महिला सफाई कर्मचारी के साथ कॉलेज के ही ड्राइवर ने अपने साथी के साथ मिलकर पहले गैंगरेप किया। फिर उसके प्राइवेट पार्ट में एसिड डाल दिया। गंभीर रूप से झुलसी महिला को इलाहाबाद के सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया है |
पुलिस के मुताबिक, घूरपुर इलाके एक गांव की रहने वाली 35 साल की दलित महिला के पति की करीब 3 साल पहले एक दुर्घटना में मौत हो गई थी। उस वक्त उसके सामने अपने तीन छोटे-छोटे बच्चों को पालने के लिए कोई साधन नहीं था। लोगों की सिफारिश पर गांव में स्थित एक प्राइवेट इंटर कॉलेज में उसे महिला सफाई कर्मचारी और आया की नौकरी मिल गई। उससे होने वाली आमदनी और छुट्टी के दिनों में मेहनत मजदूरी करके वो अपने बच्चों का पालन करती है।

महिला के मुताबिक, वह पढ़ी-लिखी नहीं है। उसी स्कूल में 22 साल के पंचराज ड्राइवर का काम करते हैं।दशहरे के दिन स्कूल बंद था, लेकिन उसे जानकारी नहीं थी। इसी का फायदा उठाते हुए पंचराज ने उसे स्कूल आने को कहा था। ​रास्ते में घात लगाये बैठे ​पंचराज और उसके एक दोस्त कल्लू ने उसके साथ पहले गैंग रेप किया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट्स  और शरीर के दुसरे अंगो में एसिड डाल दिया और दोनों वहां से फरार हो गए।

 

​इधर आरोपी के मुताबिक़ उसका पीडिता से अफेयर चल रहा था लेकिन उसकी शादी तय होने के बाद जब उसने पड़ता से दूरी बनानी चाही तो पीडिता उसे ब्लैक मेल करने लगी जिससे तंग आकर उसने जघन्य अपराध को अंजाम दे डाला | ​पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर केस दर्ज कर पंचराज और कल्लू हरिजन को गिरफ्तार कर लिया।

About Abhishek Tiwari

Check Also

करोड़ो रूपए गबन के आरोपी प्रो वीसी को क्राइम ब्रांच और पुलिस की टीम ने किया गिरफ्तार,

  इलाहाबाद – नैनी स्थित शुआट्स के डॉयरेक्टर प्रशासन और प्रो वीसी विनोद बी लाल को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: