Breaking News
Home / नगरे / प्रयाग / महानगर अध्यक्ष अवधेश गुप्ता और यूपी के डिप्टी सीएम के बेटे के खिलाफ बीजेपी नेता का आमरण अनशन

महानगर अध्यक्ष अवधेश गुप्ता और यूपी के डिप्टी सीएम के बेटे के खिलाफ बीजेपी नेता का आमरण अनशन

आमरण अनशन पर बैठे आशीष कुमार त्रिपाठी

 

इलाहाबाद – वंशवाद के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाली भाजपा में वंशवाद के ही बढ़ावे के आरोप में घिर रही है पहले डिप्टी सीएम के बेटे का नाम अपने पिता की छोड़ी गई सीट फूलपुर से चुनाव लड़ने के कयास से कार्यकर्ताओं में दबा आक्रोश देखने को मिल रहा था और अब भाजपा महानगर अध्यक्ष अवधेश गुप्ता पर भी अपने परिवार के लोगों को पार्टी में पद देने और आगे बढ़ाने का आरोप लगने लगा है और भाजपा का ही एक नेता उनके खिलाफ आमरण अनशन पर बैठ गया है उसका कहना है कि प्रधानमंत्री वंशवाद का विरोध तो करती है पर अपने खुद की पार्टी में वंशवाद को नहीं रोक पा रहे है ।

इलाहाबाद में बीजेपी नेता केशव मौर्य के बेटे और महानगर अध्यक्ष के खिलाफ पार्टी नेता ही आमरण अनशन पर बैठ गया है । आरोप लगाया की बीजेपी पार्टी परिवार वाद के खिलाफ बोलने वाली सरकार अब परिवार वाद और वंशवाद पर उतर आई है बीते दिनों यूपी डिप्टी सीएम के बेटे का शहर भर में होल्डिंग लगा कर फूलपुर चुनाव में लड़ाने की होल्डिंग के माध्यम से प्रचार प्रसार किया जा रहा था और दूसरी तरफ नगर निकाय चुनाव में महानगर बीजीपी अध्यक्ष अवधेश चन्द्र  गुप्ता सभासद के पद के लिए अपने भतीजे को को चुनाव लड़वाना चाह रहे हैं जबकि उनकी पत्नी पहले से ही इस वार्ड से सभासद हैं यही नही अवदेश गुप्ता ने अपने भांजे को महानगर उपाध्यक्ष भी बना रखा है । इससे तो यही लगता है की वीजेपी सरकार में वंशवाद पूरी तरह से पैर पसार रहा है। साथ आशीष ने यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर आरोप लागते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री से ज्यादा संपति तो डिप्टी सीएम के पास है चाहें तो इसकी जांच करवा सकते हैं ।

पूरा मामला नगर निकाय चुनाव से जुड़ा है। आशीष त्रिपाठी वीजेपी पार्टी का सक्रिय नेता है। सभासद चुनाव के टिकट के लिए जब महानगर अध्यक्ष से मिलने पहुँचा तो उन्होंने यह कहते हुए टाल दिया की यह मेरी परिवारिक सीट यहाँ से मेरी पत्नी सभासद थी और अब की बार हमारा भतीजा चुनाव लड़ेगा , तुम कोई दूसरा वार्ड चुन लो । इससे नाराज नेता विजेपी पार्टी पर वंशवाद का आरोप लगाते हुए आमरण अनशन पर बैठ गया है । आमरण अनशन के दौरान डिप्टी सीएम सहित बेटे और महानगर अध्यक्ष के खिलाफ आरोप लगाते हुए सरकार से इस पर जाँच कराने की मांग कर रहे है ।

About Abhishek Tiwari

Check Also

करोड़ो रूपए गबन के आरोपी प्रो वीसी को क्राइम ब्रांच और पुलिस की टीम ने किया गिरफ्तार,

  इलाहाबाद – नैनी स्थित शुआट्स के डॉयरेक्टर प्रशासन और प्रो वीसी विनोद बी लाल को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: