Breaking News
Home / नगरे / प्रयाग / बीजेपी सरकार ने रिफॉर्म परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म की तर्ज पर काम किया है – मुख्तार अब्बास नकवी

बीजेपी सरकार ने रिफॉर्म परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म की तर्ज पर काम किया है – मुख्तार अब्बास नकवी

इलाहाबाद – इलाहाबाद पहुंचे केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता में राम मंदिर निर्माण के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण अयोध्या में होना चाहिए ये हम सबके मन में है और बीजेपी भी यही चाहती है। मामला सुप्रीम कोर्ट में है हमको फैसले का इंतज़ार है सभी की भावनाएं है कि राम मंदिर बनना चाहिए। वन नेशन वन इलेक्शन एक देश एक चुनाव,होने की वकालत की । विधान सभाओं के चुनाव अलग अलग होते है लोक सभा का होता है उससे जनतापर एक बोझ पड़ता है उस बोझ से लोगों को मुक्ति मिलेगी । दो दो महीने पर जो चुनाव होते है उससे विकास के रास्ते रुक जाते है । इसके साथ उन्होंने कहा मदरसे में विभुक्त धारा की शिक्षा देनी पड़ेगी जिसमे हिंदी इंग्लिश उर्दू मैथ है । मदरसों को सरकारी अनुदान का हिसाब किताब देना पड़ेगा।
केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि देश का मिजाज पिछले 3 सालों में प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में विकास का हुआ है। वहीं कुछ लोगों का जन्म सिद्ध अधिकार है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को कोसते रहें और वह कोसते कोसते जनता से बहुत दूर हो चुके हैं। एक कंपटीशन हो रहा है की मोदी जी को कोसों और नरेंद्र मोदी जी की सरकार का संकल्प है कि काम करो इसलिए काम करने और कोसने के कंपटीशन में निश्चित तौर पर काम करने वाला ही जनता के बीच में प्यार पाएगा। उन्होंने कहा कि पिछले 3 सालों में BJP सरकार ने रिफॉर्म परफॉर्म और ट्रांसफार्म किया है। रिफॉर्म की दिशा में अगर हम देखें तो हमने चुनाव सुधार किया है हमने आर्थिक सुधार किए हैं हमने एडमिनिस्ट्रेटिव सुधार किए हैं एक लंबी सुधार की श्रृंखला बनी है।
आजकल देश में एक सकारात्मक बहस का मुद्दा उठा है वन नेशन वन इलेक्शन यानी जो विधानसभा का चुनाव अलग होता है लोकसभा का चुनाव लागू होता है इससे जनता पर बहुत बोझ पड़ता हैं उन बोझ से जनता को मुक्ति मिलेगी। जो दो दो चार चार महीनों में चुनाव होते हैं वह विकास के रास्ते का रोड़ा होते हैं। एक आकलन के अनुसार 30 से 40 परसेंट विकास के काम इसलिए पिछड़ते है क्योंकि जो चुनाव के समय चुनाव आचार संहिता लगाई जाती है उसके कारण काम रुक जाते हैं।

About Abhishek Tiwari

Check Also

करोड़ो रूपए गबन के आरोपी प्रो वीसी को क्राइम ब्रांच और पुलिस की टीम ने किया गिरफ्तार,

  इलाहाबाद – नैनी स्थित शुआट्स के डॉयरेक्टर प्रशासन और प्रो वीसी विनोद बी लाल को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: