Featured India

रणबीर कपूर का दावा है कि वह करण जौहर के शो पर जाने के लिए ‘मजबूर’ किये गए थे

Coffee with Karan

क्या यह कॉफ़ी विद करण के खिलाफ एक संभव बॉलीवुड विद्रोह का प्रारंभिक संकेत है? रणबीर कपूर ने कॉमेडी सामूहिक एआईबी के साथ अपने पॉडकास्ट में दिए अन्य सभी शीर्षक-योग्य कोट्स में आप इसे याद कर सकते हैं लेकिन 32 वर्षीय अभिनेता ने दावा किया है कि वह वास्तव में हाल ही में नहीं बनना चाहते थे फिल्म निर्माता करन जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो का मौसम रणबीर ने दावा किया कि वह और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, जो करण जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुस्किल’ के उनके सह-कलाकार थे, ने कॉफ़ी विद करण के खिलाफ बाकी सभी बॉलीवुड को बैंड में लाने की योजना बनाई थी।

रणबीर ने एआईबी द्वारा साक्षात्कार के दौरान कहा, “आप करन को इतनी अच्छी तरह जानते हैं और वह आपको बहुत सहज बनाता है और आप उनके साथ बातचीत कर रहे हैं और आपको नहीं पता है कि बिलियन लोग बिलकुल गंभीरता से प्रत्येक शब्द ले रहे हैं।” “मैं इस सीजन को मजबूर कर दिया था। मैंने करण को बताया कि मैं अंदर नहीं आना चाहता हूं। अनुष्का और मैं वास्तव में विरोध प्रदर्शन करने जा रहा हूं और फिल्म उद्योग को इसे रोकने के लिए मिल रहा हूं क्योंकि यह उचित नहीं है क्योंकि वह हममें से पैसे कमा रहा है। और हम साल के माध्यम से खिताब प्राप्त करते हैं। यह सही नहीं है, “अभिनेता ने कहा।

हम नहीं जानते कि वह वास्तव में कितना मायने रखता है – क्योंकि रणबीर कपूर की तरह लगता है कि आज की गाल में उसकी जीभ स्थिर है- लेकिन यही वह कहते हैं।

इस साल करण जौहर की भूमिका पर एक तख्तापलट के कुछ हिस्से में, रणबीर कपूर ने अभिनेता रणवीर सिंह के रूप में इसी प्रकरण में उपस्थित हुए- यहां अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ संबंध है, जो रणबीर की तारीख में थे और अब रणवीर के साथ डेटिंग करने की अफवाह है। अनुष्का शर्मा ने कैफीना कैफ के साथ कॉफी सोफे साझा की रणबीर दो बार कॉफ़ी विद करण पर रहे हैं, पहली बार अभिनेता इमरान खान और चचेरे भाई करीना कपूर के साथ दूसरी बार।

कॉफ़ी विद करन अपने मेजबान को कुछ सीज़न के एक-दो स्वीकारोक्ति या विवादास्पद या कम से कम सनसनीखेज प्रवेश पाने की क्षमता से चिह्नित किया गया है। इस साल, कंगन रावत ने करण जोहर को बॉलीवुड की ‘भाई-भक्ति के झुकावदार’ बताया, जो उनके प्रकरण में आग लगा दी थी, जो अभी भी जारी है। रणबीर कपूर ने काफी हद तक ऐसी कोई विस्फोटक टिप्पणी नहीं की है, हालांकि वह एक का फोकस था – एक शुरुआती दौर में दीपिका पादुकोण ने उन्हें बेवफाई का आरोप लगाया था।

एआईबी पॉडकास्ट पर रणबीर कपूर की उपस्थिति अपनी नई फिल्म जगा जासूस, कैटरीना कैफ के सह-अभिनीत फिल्म की सहायता में थी। फिल्म, जो दो साल बाद रिलीज़ की गई थी, की तुलना में बॉक्स ऑफीस में पड़ी हुई है। रणबीर के पिता ऋषि कपूर ने निर्देशक अनुराग बसु की ‘फिल्म को संभालने का गैर-जिम्मेदार तरीके से फिल्म की असफलता को दोषी ठहराया।’ उन्होंने मध्य दिन कहा, “यह पिछले दो सालों में तीन बार रिलीज़ करना था, लेकिन यह देरी हो रही है।”

जग्दा जासूस को 110 करोड़ रुपये के बजट पर बनाया गया था और सिनेमाघरों में दो हफ्तों में उस का आधा हिस्सा कमाया है। रणबीर ने एआईबी को बताया कि इस फिल्म का निर्माण “बड़ी गलती” थी।