नटखट हैं रणबीर, ऋषि हैं बेशर्म: नीतू

[Updated on Sep 9 2013 1:50PM]

मुंबई (एसएनएन) : बॉलीवुड के चॉकलेट ब्वॉय रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘बेशर्म' में खुद एक 'बेशर्म' का किरदार अदा कर रहे है लेकिन उनकी मां और बड़े पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री नीतू सिंह का कहना है कि रणबीर बेशर्म नहीं बल्कि बेहद नटखट हैं.
अपनी आने वाली फिल्म ‘बेशर्म’ के प्रमोशन के सिलसिले में बेटे रणबीर कपूर और पति ऋषि कपूर के साथ डांस रियालिटी शो ‘झलक दिखला जा सीजन-6’ के मंच पर नीतू सिंह ने एक सवाल का जवाब कुछ मजाकिया अंदाज में देते हुए कहा कि ‘’रणबीर कपूर बेशर्म नहीं हैं, वह बेहद नटखट हैं. असल में ऋषि कपूर बेशर्म है.’’

नीतू सिंह ने यह भी कहा कि ‘बचपन के दिनों से ही रणबीर कपूर काफी नटखट रहे हैं और अक्सर स्कूल में गलतियां करते थे और मुझे उनके स्कूल जाना पड़ता था. वहीं ऋषि कपूर ने कहा कि जब रणबीर 15 साल के थे तो उन्होंने एक न्यूयॉर्क के एक होटल में बिना किसी कारण फायर अलार्म बजाकर बहुत बदमाशी की थी और बेशर्म बन गए थे.’ अभिनव कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बेशर्म’ में रणबीर कपूर, ऋषि कपूर और नीतू सिंह के अलावा पल्लवी शारदा, शक्ति कपूर और जावेद जाफरी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. यह फिल्म 02 अक्टूबर को रिलीज होगी.

संबंधित खबरें-

आइटम नंबर में 'बेबो' संग थिरकेंगे सैफ 

पूर्व पति के राज खोलेंगी केटी प्राइस 

IPL भारतीय क्रिकेट का ‘विद्या बालन’: बेदी 

राकेश रोशन की पार्टी में बिग बी और रेखा ! 

बार में डांस करेंगी दीपिका पादुकोण ! 

प्रियंका लहराएंगी न्यूयार्क में परचम 

नरेंन्द्र मोदी सबसे परफेक्ट बैचलर : मल्लिका 

खबरों का लगातार अपडेट जानने के लिए आप हमें Facebook पर ज्वॉइन करें. आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement