राम नाम की लूट है लूट सके तो लूट : आजम

[Updated on Jul 31 2013 8:42AM]

मुजफ्फरनगर (एसएनएन): उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री व एसपी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने अजीबो गरीब बयान दिया है. यमुना खादर में हो रहे रेत के अवैध खनन व अन्य प्राकृतिक संपदा की माफियाओं द्वारा लूट-खसोट के सवाल पर चुटकी लेते हुए मंत्री ने कहा कि कुदरत पर सबका हक है, 'राम नाम की लूट है, लूट सके तो लूट.' उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि नोएडा की SDM आईएएस दुर्गा शक्ति का निलंबन मुख्यमंत्री का फैसला है और इस मामले पर वही कोई निर्णय लेंगे.

आजम मुजफ्फरनगर में मंगलवार को जिला योजना समिति की बैठक में भाग लेने पहुंचे थे. बैठक के बाद संवाददाताओं से उन्होंने कहा कि नोएडा में आईएएस दुर्गा शक्ति नागपाल का निलंबन मुख्यमंत्री के स्तर से ही हुआ है.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने खुद संज्ञान लिया था और वे आगे का फैसला भी खुद ही लेंगे. कोई तो शिकायत रही होगी ही जो मुख्यमंत्री ने यह फैसला लिया. लॉ एंड ऑर्डर के सवाल पर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराध तो हो रहा है लेकिन साथ ही मुकदमे दर्ज कर आरोपियों के विरुद्ध सख्त कार्यवाई भी की जा रही है जबकि बीएसपी शासन में न तो अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई होती थी और न ही मुकदमे दर्ज होते थे.

कैराना की यमुना क्षेत्र में हो रहे रेत के अवैध खनन के मामले में उन्होंने कहा कि प्राकृतिक संपदा का दोहन हो रहा है. साथ ही कहा उन्होंने कहा कि ये कुदरत का तोहफा है 'राम नाम की लूट है, लूट सके तो लूट.' प्रदेश में बिजली की समस्या पर उन्होंने कहा कि इसका समाधान जल्द ही होगा.

खबरों का लगातार अपडेट जानने के लिए आप हमें Facebook पर ज्वॉइन करेंआप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement
ताजा खबरें