Breaking News
Home / नगरे / अवध / सूबे के मुख्यमंत्री से फिर मिलने पहुँचे मुलायम के प्रतीक और अपर्णा।

सूबे के मुख्यमंत्री से फिर मिलने पहुँचे मुलायम के प्रतीक और अपर्णा।

 

श्रीन्यूज़.कॉम।लखनऊ।  मुलायम की बहू अपर्णा यादव और बेटे प्रतीक यादव ने सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर फिर चर्चा में आ गयी हैं हालांकि इस मुलाकात पर न मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से कुछ कहा गया और न ही अपर्णा और प्रतीक कुछ बोले। पत्रकारों के सवाल को शायद सुनकर भी अनसुना कर दिया, दोनों अपनी गाड़ी में बैठकर सचिवालय से बाहर निकल गए।
यह पहला अवसर नहीं था जब अपर्णा ने मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात करने पहुँची  भाजपा सरकार बनने के बाद 25 मार्च को भी वह मुख्यमंत्री से मिलने वीवीआइपी गेस्ट हाउस पहुंच गई थीं। इसके बाद ही परिवार में चल रही कलह को देखते हुए यह माना जाने लगा था कि अपर्णा और प्रतीक भाजपा में शामिल हो सकते हैैं। इसके बाद 31 मार्च को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कान्हा उपवन जाकर अपर्णा की संस्था जीवाश्रय की ओर से चलाई जा रही गौशाला का निरीक्षण किया था। फिर भाजपा से उनकी नजदीकी को लेकर तमाम बातें हुईं  लेकिन दोनों ने चुप्पी साधे रखी।
सोमवार को लगभग बारह बजे फिर दोनों योगी से मिलने उनके कार्यालय पहुंचे, हालांकि इस बार माना जा रहा है कि वे अपनी संस्था को मिल रहा अनुदान रोके जाने के संदर्भ में गए थे। गौरतलब है कि अनुदान रोके जाने के बाद जीवाश्रय संस्था ने कान्हा उपवन का संचालन रोके जाने की नोटिस नगर निगम को दी है। इसके जवाब में नगर निगम ने भी कहा है कि इस बीच यदि किसी पशु की मौत होती है तो इसकी जिम्मेदार संस्था होगी। मुख्यमंत्री से अपर्णा-प्रतीक की मुलाकात अलग से लगभग बीस मिनट हुई। इसके बाद दोनों बाहर निकले तो पत्रकारों ने सवालों की झड़ी लगा दी, लेकिन वे बिना कुछ बोले वहाँ से निकल गए।

About desh deepak"rahul"

Check Also

कन्या विवाह में अब गरीब परिवारों का सम्पूर्ण खर्चा मैं स्वयं वहन करूँगा- अनिल सिंह

लखनऊ।उन्नाव | गरीब परिवार कि कन्या विवाह में अब गरीब परिवारों को परेशान होने की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *